सत्यन पुरी जी के जनम दिन के अवसर पर हेल्पिंग हैंडस फाउंडेशन द्वारा रूग्णसेवा की एक नई मिसाल।

 



उल्हासनगर - उल्हासनगर के वरिष्ठ पत्रकार एवं ह्यूमन राइट्स एक्टिविस्ट, हेल्पिंग हैंडस फाउंडेशन के चीफ ट्रस्टी श्री सत्यन पुरी जी का जनम दिन २२ अगस्त को बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। शहर के बढ़े से बढ़े राजनीतिक, सामाजिक पदाधिकारियों से लेकर आम लोगों ने उन्हें जनम दिन की शुभकामनाएं दी। उन्हे शुभकामनाएं देने के लिए उनके ऑफिस पर लोगों का तांता लगा हुआ था। शायद इस तरह की जनम दिन की शुभकामनाएं किसी और को दी गई होगी।

हरसाल अपने जन्मदिन पर कोई ना कोई सामाजिक उपक्रम करते आ रहे है। जिसके चलते सत्येन पुरी जी और उनके मित्र परिवार द्वारा इस साल उनके  जनम दिन के अवसर पर आजसे ही इस रुग्णसेवा की एक और नई  शुरुआत करने जा रहे है। जिसमे शव रखने का फ्रीजर कम कीमत पर उपलब्ध किया जाएगा, व्हील चेयर, वॉटर बेड, एयर बेड, वॉकिंग स्टिक बगैर किसी किराए पर केवल अनामत रकम देने पर दी जाएगी साथ ही लेनेवाले का पहचान पत्र देना होगा।

जिनको इन सेवाओं का लाभ लेने के लिए ऑफिस संतोष अपार्टमेंट, विशिंदास फरसान के पीछे, स्टेशन रोड, उल्हासनगर कैंप नंबर तीन पर आ सकते है साथ ही नीचे दिए गए 

९८२२४४५५७७

९७६७३४१८१८

९३२२९९२२९२ इस नंबर पर संपर्क करें ऐसा आवाहन सत्येन पुरी ने किया है।


हम उन्हें द न्यू आजादी टाईम्स की ओर से बधाइयां और शुभकामनाएं देते हुए ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि वह अपने समाजकार्य में हरदम स्वस्थ और सफल रहें।










Labels:

Post a Comment

[facebook][blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget