एड. कल्पेश उत्तम माने की महाराष्ट्र नव निर्माण सेना विधी विभाग जिलाध्यक्ष कल्याण लोकसभा क्षेत्र के रूप में नियुक्ति।


 


उल्हासनगर - महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के पदाधिकारी एड. कल्पेश उत्तम माने की नियुक्ति महाराष्ट्र निर्माण सेना कानूनी प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष कल्याण लोकसभा क्षेत्र मनसे महाराष्ट्र राज्य सचिव और न्याय एवं विधि प्रकोष्ठ महाराष्ट्र राज्य अध्यक्ष एड.  किशोर नानासाहेब शिंदे ने किया है।

मनसे के महाराष्ट्र राज्य सचिव एवं न्याय एवं विधी प्रकोष्ठ महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष एड.  किशोर नानासाहेब शिंदे ने अपने नियुक्ति पत्र में कहा है कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष श्री.  राजसाहेब ठाकरे के आदेशानुसार, हमारे महाराष्ट्र निर्माण सेना कानूनी प्रकोष्ठ को कल्याण लोकसभा क्षेत्र का जिलाध्यक्ष नियुक्त किया गया है और राजसाहेब ठाकरे को हमारी ओर से हार्दिक बधाई।

आपको ध्यान रखना चाहिए कि आपके कार्यक्षेत्र में महाराष्ट्र सेवा विधीकक्ष के लक्ष्यों और रणनीतियों को समय-समय पर लागू करने में आपसे कोई समझौता या समझौता स्वीकार नही किया जाएगा।

 यह एक वर्ष की अवधि के लिए है और अगले विस्तार के संबंध में निर्णय आपके पद की कार्य रिपोर्ट को देखने के बाद नियुक्ती का कार्यकाल बढ़ाया जाएगा इस बात का नियुक्ति पत्र में भी इसका जिक्र किया गया है। हम भगवान से प्रार्थना करते है कि मराठी भाई ऐसा काम कर सकें कि उन्हे अपनी गरिमा और सम्मान पर गर्व होगा, लेकिन अपने करियर के लिए देंगे, ऐसा मनसे के महाराष्ट्र राज्य के सचिव और न्याय तथा कानूनी प्रकोष्ठ के महाराष्ट्र राज्य के अध्यक्ष ने एड.  किशोर नानासाहेब शिंदे ने कल्पेश माने को दिए गए नियुक्ती पत्र के कहा है।


Labels:

Post a Comment

[facebook][blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget