साध्वी प्रज्ञासिंह द्वारा सिंधी समाज के एक व्यक्ति को रावण बोल देने से जय झुलेलाल सेवा समिती द्वारा उपविभागीय अधिकारी को दिया ज्ञापन।

 



उल्हासनगर - उल्हासनगर की सामाजिक संस्था जय झुलेलाल सेवा समिती के जेठो चांडवानी, अजित माखीजानी, जगदीश उदासी, लखी नाथानी तथा अन्य सदस्यों द्वारा साध्वी पज्ञासिंह का विरोध किया है। आज समिती के सदस्यों ने उल्हासनगर के उपविभागीय अधिकारी से मुलाकात कर ज्ञापन दिया और विरोध दर्शाया, उनके अनुसार एक धर्मगुरु और भाजपा जैसी पार्टी के सांसद होने के उनको अपनी बातों पे काबू रखना आवश्यक है।

ज्ञात हो कि, भोपाल सांसद प्रज्ञासिंह ठाकुर का एक विवादित बयान सामने आया है। साध्वी ने सिंधी समाज के एक व्यक्ति को रावण बोल दिया है।

दरअसल साध्वी विजयादशमी के एक कार्यक्रम में शामिल थी। वहां वे अपने वीडियो वायरल होने पर बोल रही थीं। उन्होंने कहा कि संतनगर में एक आरती में गई थी, वहां ग्राउंड था वहां खिलाड़ियों ने बोला रैड डाल दीजिये।

इस दौरान जब कबड्डी खेलने गई और वापस आई तो वो छोटा सा वीडियो सोशल मीडिया में डाला गया। सबसे पहले जो तिलमिलाया है वो आप लोगों में से रावण एक सिंधी भाई है।

उनके द्वारा दिये इस बयान का उल्हासनगर की जय झुलेलाल सेवा समिती द्वारा विरोध दर्शाया गया है और सभी सिंधी समाज को एकजुट होकर विरोध दर्शाने की अपील भी की है।

Post a Comment

[facebook][blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget