उल्हासनगर के हर गली मोहल्ले को जंतुनाशक छिड़काव से किया जा रहा है सैनेटाइज़ ।





उल्हासनगर : (आनंद कुमार शर्मा)

उल्हासनगर शहर को कोरोना मुक्त अभियान में अनेक सामाजिक संस्थाएं, राजनैतिक दल के कार्यकर्ता प्रशासन और महानगर पालिका को कंधे से कंधा मिलाकर साथ दे रहें है।
इस कोरोना के वैश्विक प्रकोप से अपने शहर को बचाने के लिए हर गली मोहल्लों में जंतुनाशक दावा का छिड़काव किया जा रहा है। उल्हासनगर कैम्प क्रमांक 1 के सामाजिक संस्था आधार एक हाथ ने इस मुहिम में पिछले कई दिनों से सेनिटराइज स्प्रे फवारणी कर रहें है। इनके इस अभियान को अनेक संस्थाओ ने साथ दिया है, जैसे केशरी मित्र मंडल, युवक मित्र मंडल, श्री शिव प्रतिष्ठान, ओम साई प्रतिष्ठान, हनुमान मित्र मंडल के कार्यकर्ताओं ने दिन रात मिलकर उल्हासनगर के सभी बैरेक, चाल, बिल्डिंग और झोपडपट्टी को सैनिटाइज कर रहें है। संस्था के प्रमुख सतीश मराठे ने बताया कि इस संकट के समय उनके साथी अमोल देशमुख, अरुण कोली, रतीश वाघमारे, गणेश वराडे, सचिन चौधरी, रोहन फराडे और मित्रों ने अपनी सेहत को संभालते ये नेक काम करने का जिम्मा उठा रखा है। इस मुहिम के अंतर्गत आज कैम्प 1 के हनुमान नगर, 116 बैरक से लेकर गणगौर चौक परिसर तक पूरी तरह सेनिटइज किया गया।

उल्हासनगर महानगर पालिका की महापौर लीलाबाई आशान ने भी 180 पंप से सुरु की सैनिटाइजिंग स्प्रे अभियान, खुद रास्तों पर आके किया काम और पालिका के कई कर्मचारियों की मेहनत की सराहना की। उनके साथ आमदार कुमार अयलानी, शिवसेना शहर प्रमुख राजेन्द्र चौधरी, नगरसेवक अरुण आशान, स्वछता अधकारी विनोद केने, एकनाथ पवार इस मुहिम में महापौर के साथ दिखाई दिए।

कुछ दिन पहले से उल्हासनगर के टीम ओमी कलानी (टीओके) की तरफ से सुरु की गई थी ये मुहिम, और आज इस मुहिम के तहत टीओके कार्याध्यक्ष संतोष पाण्डेय, प्रेम सागर तिवारी, महेश यादव, संतोष पाठक, सुनील तिवारी, जय शर्मा और उनके साथियों के द्वारा आज धोबी घाट, कमल नेहरू नगर, संभाजी नगर में सेन्टाइज़ार मारने का काम किया गया।  भावी नगरसेवक पंकज त्रिलोकानी ने पैनल नंबर 5 में पूरा सैनिटाइज किया। वहाँ के लोगो ने ओमी कालानी और उनकी टीम का आभर व्यक्त किया।

Post a Comment

[facebook][blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget