सरकार और एमएमआरडीए सहयोग से उल्हासनगर शहर में किया जाएगा 101.82 करोड़ रुपयों के रास्ते का निर्माण।



           सरकार और एमएमआरडीए सहयोग से उल्हासनगर शहर में 101.82 करोड़ रुपयों के रास्तों का निर्माण किया जाएगा ऐसी जानकारी उल्हासनगर महानगर पालिका की महापौर लीलाबाई आशान ने पत्रकार परिषद में दी।

              प्राप्त जानकारी के अनुसार उल्हासनगर महानगर पालिका की महापौर लीलाबाई आशान के कार्यालय में शिवसेना द्वारा शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की गई थी। इस पत्रकार परिषद में शिवसेना शहर प्रमुख राजेंद्र चौधरी, पूर्व विपक्ष नेता तथा शिवसेना के नगरसेवक धनंजय बोडारे और शिवसेना नगरसेवक अरुण आशान द्वारा विभिन्न विकास कार्यों के लिए सरकार से प्राप्त धनराशि की जानकारी दी गयी। सरकार और एमएमआरडीए द्वारा प्राप्त 101.82 करोड़ रुपयों की मिलनेवाली राशी में से मोरयानगरी से वीनस चौक रोड के लिए 52.11 करोड़, डॉल्फिन होटल से ए ब्लॉक 26.02 करोड़, सोनार रोड से कोयन्डे पुतला 7.11, हीराघाट से दरेसी होटल 4, पवई चौक से विट्ठलवाड़ी स्टेशन रोड 12.50 करोड़ के फंड से सरकार और एम.एम.आर.डी.ए के तहत रास्ता बनाने के लिए फंड दिया गया है। साथ ही 49.78 करोड़ की विभिन्न सड़कों के लिए और वीटीसी ग्राउंड परिसर में शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे जी के नाम पर 25 करोड़ रुपये के फंड से क्रीड़ा संकुल की स्थापना की जानेवाली है। इस पत्रकार परिषद में शिवसेना नगरसेवक अरुण आशान ने बताया कि दिवाली से पहले सभी विकास कार्य शुरू हो जाएंगे। 

       शहर की 70 फीसदी सड़कें सीमेंट कांक्रीट की हैं और बाकी 30 फीसदी सड़कें जल्द ही सीमेंट कांक्रीट की जाएगी। शहर को गड्ढा मुक्त बनाने का इरादा शिवसेना का है ऐसी जानकारी भी इस अवसर शिवसेना नगरसेवक अरुण आशान ने दी।




Labels:

Post a Comment

[facebook][blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget