शहर में हो रहे हादसों से परेशान दशमेश पिता युवा सिख लबाना संघटन ने दी प्रशासन को चेतावनी ।

 













उल्हासनगर


सड़कों कि खस्ता हालात, ट्रैफिक समस्या, अवैध पार्किंग और ट्रकों की आवाजाही, यातायात नियंत्रण विभाग की कमजोरी ऐसी कई अनदेखियों से झुज रही हैं शहर कि जनता । ऐसी ही अनदेखी की वजह की  शिकार हुई कुमारी दिशा किथानी २१ वर्षीय ४ दिन पहले उल्हासनगर-२ स्थित खेमानी परिसर में डंपर हादसे में हुई मृत्युमुखी।

शहर में हो रहे हादसों से परेशान,  दशमेश पिता युवा सिख लबाना संघटन के समन्वयक चरण सिंह खालसा ने प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि उल्हासनगर शहर की सडकों पर हादसे हो रहे हैं, जिस वजह कइयों को अपनी जान गवानी परी हैं।  स्थिति सुधारने में जल्द ही कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया तो हमें मजबूरन वोटिंग का बहिष्कार करना पड़ेगा।

दूसरी ओर  उमनपा पुर्व स्थाई समिति सभापति राजेश वधरिया और उमनपा के वरिष्ठ पुर्व नगरसेवक श्री लाल पंजाबी जी द्वारा डॉ. विनय राठौड़, उप आयुक्त ट्रैफिक विभाग ठाणे से मिलकर दिया गया, उन्हें चार दिन पहले हुए एक्सीडेंट में युवती की मृत्यु और शहर के ट्रैफिक के मामलों में होने वाली कठिनाइयों से अवगत करवाया। पत्र  दिनांक १२/०४/२०२४ जरिये अधिसूचना संख्या ६६/१८ आदेश दिनांक २६/३/२१ का हवाला देते हुऐ यह मांग की जल्द  ही अधिसूचना ६६/१८ लागू करके उल्हासनगर शहर में सुबह ६ बजे से रात १० बजे तक भारी वाहनों के प्रवेश को प्रतिबंधित किया जाये ।






Post a Comment

[facebook][blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget