स्वच्छगिरि फाउंडेशन द्वारा अनिल कुमार लुंड की उल्हासनगर के अध्यक्ष पद पर नियुक्ती।

 



उल्हासनगर - स्वच्छगिरि फाउंडेशन द्वारा  उल्हासनगर के अध्यक्ष पद पर अनिल कुमार लुंड की नियुक्ती की गई है ऐसी जानकारी राजेंद्र देठे ने दी है।

गत १६ जनवरी २०२२ को स्वच्छगिरी फाउंडेशन का वार्षिक कार्यक्रम आयोजित किया गया था और जब से एनजीओ ने एक अद्भुत समाज सेवा की है तब से नई समिति का गठन किया गया है।

इस समय मुख्य अतिथि जीव दया संस्था के रमेश दयारामनी और सोहम फाउंडेशन के राजेंद्र देठे, नारायण वाघ प्रमुख अतिथि के रूप में उपस्थित थे।

इस समय श्री रमेश दयारामनी ने अपने एनजीओ के कार्यों और गतिविधियों को साझा करके सभी को प्रेरित किया है और श्री राजेंद्र देठे ने समाज सेवा में कड़ी मेहनत करने के तरीके पर अपने विचार भी साझा किए है।

एनजीओ ने अपना एक साल का कार्यकाल पूरा कर लिया है और गोल मैदान में मूर्तियों की सफाई, शोर, ध्वनि प्रदूषण मुक्त शिविर, विभिन्न लाइव कार्यक्रम जैसी जबरदस्त गतिविधियां की है।

  स्वच्छता अभियान, १५००० मास्क, कपड़े, जूते आदि और कई अन्य गतिविधियों का वितरण किया और जीर्ण-शीर्ण भवनों के प्रभावित निवासियों को भी शानदार ढंग से परोसा गया इस साल भी २०२२ में यह नई कमेटी और मजबूती के साथ काम करेगा ऐसा राजेंद्र देठे ने बताया।





Labels:

Post a Comment

[facebook][blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget