हीराली फाउंडेशन की अध्यक्षा समाजसेवी सरिता खानचंदानी पर जानलेवा हमला ठेकेदार पर मामला दर्ज।

 







 उल्हासनगर - सामाजिक कार्यकर्ता और वर्ल्ड रिकॉर्ड बुक विजेता हीराली फाउंडेशन की अध्यक्षा सरिता खानचंदानी पर अजय सेवानी नामक ठेकेदार द्वारा जानलेवा हमला किया गया इस घटना से शहर में खलबली मच गई। विठ्ठलवाडी पुलिस ने हमलेवार ठेकेदार पर मामला दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार उल्हासनगर महानगर पालिका का चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहा है वैसे वैसे शहर की राजनीति एक अलग सा मोड़ ले रही है। इसी के चलते आगामी चुनावों में बहुमत हासिल करने के लिए महापौर के वार्ड में ओटी सेक्शन स्थित एक निजी रहिवासी क्षेत्र परिसर में 10 लाख रुपये का पालिका के निधी से काम शुरू किया गया है। वर्ल्ड रिकॉर्ड बुक विजेता हीराली फाउंडेशन की अध्यक्ष सरिता खानचंदानी ने इस का विरोध करने के साथ ही उन्होंने इस बारे में सोशल मीडिया द्वारा आवाज उठाई और उस ठेकेदार को काम करने से मना किया लेकिन गुस्साए हुए उस ठेकेदार ने वर्ल्ड रिकॉर्ड बुक विजेता हीराली फाउंडेशन की अध्यक्ष सरिता खानचंदानी पर हमला किया इसी बीच  हीराली फाउंडेशन की अध्यक्ष सरिता खानचंदानी जमीन पर गिर गई उतने में वह ठेकेदार अजय सेवानी उनका मोबाइल फोन लेकर वहा से चला गया। यह घटना सी सी टी व्ही में कैद हो गई है।

इस घटना पर तीखी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। अब शहर की नजर इस पर है कि पुलिस प्रशासन इस संबंध में क्या कार्रवाई करता है।

ऐसे में पालिका आयुक्त को पहले यह काम बंद कर निजी रहिवासी क्षेत्र परिसर में १० लाख रुपये का काम करने का प्रस्ताव रखने वाले के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए और ठेकेदार को ब्लैकलिस्ट में डाल दिया जाना चाहिए। साथ ही महिला कार्यकर्ताओं को अजय शेवानी पर कानूनी कार्रवाई करनी चाहिए। ऐसी मांग वरिष्ठ पत्रकार और सामाजिक कार्यकर्ता दिलीप मालवणकर ने की है।

 सरिता खानचंदानी हमले के मामले में विट्ठलवाड़ी ठेकेदार अजय शेवानी पर आज देर शाम तक भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा ३५४,३२३,५०४ के तहत मामला दर्ज किया गया है।




Post a Comment

[facebook][blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget