ठाणे जिले के नेत्रहीन, दिव्यांगों और कुष्ठपीडितों को के लिए विनामूल्य विशेष वेक्सिनेशन शिवीर रखने की समाजसेविका काजल मूलचंदानी की जिलाधिकारी से मांग।

 


              उल्हासनगर:  उल्हासनगर शहर के साथ साथ सम्पूर्ण ठाणे जिले के नेत्रहीन, दिव्यांगों, कुष्ठपीडित लोगों के लिए विनामूल्य विशेष वेक्सिनेशन शिवीर रखने की समाजसेविका काजल मूलचंदानी की जिलाधिकारी से मांग की है।

ज्ञात हो कि सम्पूर्ण ठाणे जिले में करीबन हजारों की संख्या में नेत्रहीन, दिव्यांगों, कुष्ठपीडित लोग है।

इन दिव्यांग लोगों की संख्या को ध्यानमे रखते हुए उनके लिए मुफ्त में विशेष वेक्सिनेशन शिविर लगाया जाए ऐसी मांग समाजसेविका काजल मूलचंदानी ने ठाणे जिलाधिकारी को समक्ष मिलकर की है।

अगर इन नेत्रहीनों, दिव्यांगों कोरोना वैक्सीन देने से उन्हें कई दिक्कतों को सामना नहीं करना पड़ेगा, लोकल ट्रेनों में उन्हें सफर करने की अनुमति मिलने से उनकी बेरोजगारी समाप्त हो सकती है, उनके लिये हमें विशेष टीकाकरण अभियान चलाना चाहिए ऐसी मांग समाजसेविका काजल मूलचंदानी द्वारा किए जाने से ठाणे जिलाधिकारी ने तुरंत ही ठाणे जिले के सभी महानगर पालिका और नगरपालीला के अधिकारीयों को आदेश दिया। जिससे आनेवाले समय में ठाणे के सभी गांव, शहरों में नेत्रहीन व दिव्यांगों के लिये मुफ्त वेक्सिनेशन अभियान चलाया जा सकता है ऐसी संभावना व्यक्त की जा रही है।




Post a Comment

[facebook][blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget