सेंचुरी रेयान कंपनी के CEO पर हुआ प्राण घातक हमले से गुस्साए सीनियर मैनेजमेंट ने कंपनी बंद करने की दी चेतावनी।






आनंद कुमार शर्मा :

सेंचुरी रेयान कंपनी के प्रबंध संचालक, अध्यक्ष और ग्रासिम इंडस्ट्रीज के  मुख्य कार्यकारी अधिकारी ओमप्रकाश रामलाल चितलांगे पर कंपनी के कर्मचारी द्वारा किये गए प्राण घातक हमले को ग्रासिम इंडस्ट्रीज के वरिष्ठ अधिकारियों ने गंभीरता से लेते हुए सेंचुरी रेयान कल्याण प्लांट को पुर्णतः बंद करने के निर्णय का विचार करने की चेतावनी दी है। 

बता दे कि गत १५ अक्टूबर २०२० को कंपनी के रेयान स्पिनिंग मेंटेनेंस में कार्यरत अरुण मसद नामक मजदूर ने फैक्ट्री के अंदर मैन आफिस के बाहर, प्रबंध संचालक चितलांगे साहब पर धारधार चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया जिस कारण चितलांगे जी को गंभीर चोटें आई थी। 

उल्हासनगर पुलिस स्टेशन द्वारा घटना की तहकीकात करने पर यह जानकारी सामने आई कि आरोपी ने कंपनी में रहवासी क्वार्टर (रूम), नही मिलने से नाराज होकर गुस्से में आकर चाकू से चितलांगे साहब पर हमला कर दिया। 

इस बडी घटना को गंभीरता से लेते हुए कंपनी के सिनियर मैनजमेंट ने प्लांट के ऑपरेशन को पूर्ण रूप से बंद करने का  निर्णय लेने पर विचार कर रही है, परंतु चितलांगे जी के आग्रह पर इस निर्णय को स्थगित किया गया है क्योंकि इससे हजारों लोगों की नोकरियों व रोजी रोटी पर विपरीत परिणाम हो जाएगा। 

कंपनी व्यवस्थापन वर्तमान परिस्थितियों पर नजर बनाएं हुए है और इस प्रकार की किसी भी घटना की पुनरावृत्ति होने पर उचित कदम उठाने की चेतावनी दी गयी है।




Post a Comment

[facebook][blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget