उल्हासनगर शहर के नए आयुक्त डॉ. राजा के प्रयासों से शहरवासियों में जागी उम्मीद की किरण।


आनंद कुमार शर्मा

उल्हासनगर महानगरपालिका क्षेत्र ठाणे जिल्हा के अंतर्गत सबसे घनी आबादी वाला शहर होने के कारण वैश्विक महामारी नॉवल कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। इस कोविड-१९ के प्रकोप से शहर की जनता को बचाने और इस बीमारी से संक्रमित हुए लोगों को जल्द से जल्द इलाज उपलब्ध कराके सभी मरीजों कोरोना मुक्त करने के तमाम प्रयास किए जा रहे है, ताकि किसी की भी कोरोना से मृत्यु ना हो।

इसी महत्वपूर्ण उद्देश्य के मद्देनजर उल्हासनगर मनपा के नए आयुक्त डॉ. राजा दयानिधि ने अपना पदभार संभालने के कुछ ही दिनों में खुद पीपीई किट पहन कर पुरे शहर के चिकित्सा विभागों, कोविड हस्पतालों, कोविड केअर सेंटर्स, में जाकर वहां की परिस्थितियों का जायजा लिया और वहाँ पर मरीजों से उनका हाल जानने के बाद सभी डॉक्टरों से और शहर के मेडिकल एसोसिएशन के साथ मिलकर स्वस्थ विभाग की कमी को कैसे जल्द से जल्द दुरुस्त करें इसपर विचार विमर्श करने के साथ ही तुरंत राज्य के प्रमुख सचिव और ठाणे जिल्हा के जिल्हाधिकारी के समक्ष शहर की चिकित्सा प्रणाली को दुरस्त करने की बातें रखी और उस पर काम सुरु किया गया।

उल्हासनगर मनपा आयुक्त डॉ. राजा ने शहर के सभी प्रभाग समिति के अंतर्गत प्रभाग अधिकारी, महापालिका सदस्यों, सभापति, महापौर, विभिन्न पदाधिकारियों और प्रभागीय नगरसेवकों के साथ क्रम अनुसार प्रभाग १ से प्रभाग ४ तक सुबह ११:०० बजे से शाम ६:०० बजे तक सभी से ऑनलाइन ज़ूम मीटिंग की और उन्हें शहर में कोरोना महामारी से लड़ने, रोकथाम करने के साथ प्रमुखता से कोरोना से मृत्यु दर कम करने तथा शहर को कोरोना मुक्त करने के लिए मनपा द्वारा क्या तैयारीयां की जा रही है उसकी जानकारी देते हुए सबसे शहर हित मे सुझाव भी मांगने और सभी को अपने वार्ड में लोगों को मदद करने की अपील भी की।



Labels:

Post a Comment

[facebook][blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget