*लॉकडाउन 2.0 के दौरान शहर में हुआ जश्न जैसा माहौल।*





उल्हासनगर (आनंद कुमार शर्मा)

सलाम है! सलाम है!! सलाम है!!!

उल्हासनगर शहर के ट्रैफिक पुलिस और पुलिस प्रशासन ने गुरुवार २३ अप्रैल २०२० को कोरोना वारियर्स, जिसमे मनपा प्रशासन, पुलिस प्रशासन, सारे डॉक्टर्स और उनके सहयोगी, सफाई कर्मचारियों, पत्रकारिता से जुड़े लोगों, शहर के विभिन्न दरबारों और मंदिरों जिनके माध्यम से हजारों जरूरतमंदों का पेट भरा जाता है और शहर कि जनता जो लॉकडाउन में इनका साथ दे रहे है ऐसे सारे कोरोना वारियर्स का सम्मान करने और इस विकट परिस्थितियों के बारे में जागरूक करने के लिए एक अनोखे अभियान के तहत लॉन्ग मार्च निकाला।

यह जागरूकता अभियान लॉन्ग मार्च उल्हासनगर कैम्प क्रमांक १, बसस्टैंड से गोलमैदान तक निकाला गया, जिसमें पुलिस और ट्रैफिक प्रशासन बड़ी संख्या में शामिल थे। इस मार्च के दौरान शहर मे जश्न जैसा माहौल देखा गया, लोग आपने घरों, बिल्डिंग की बालकनियों से ताली बजाकर, थाली बजाकर, सिटी बजाकर, फूल बरसाकर पुलिस वालों को सलाम किया। भारत माता की जय, वंदेमातरम, जय हिंद, हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारों से शहर गुंजायमान हो गया। कई जगह नारों के साथ तिरंगा ध्वज लहराकर, कोरोना वारियर्स और सभी योद्धाओं का मनोबल बढ़ाया गया। इस लॉन्ग मार्च के साथ एक बड़ी एल.ई.डी. स्क्रीन पर लॉकडाउन के सरकारी दिशानिर्देशों का जनजागरूकता विज्ञापन और बहादुर कोरोना योद्धाओं को श्रद्धांजलि देने के लिए गीत और फ़िल्म दिखाया गया।

सिंधु सखा संगम और सिंधु एजुकेशन सोसायटी का ये संयुक्त उपक्रम के तहत कोरोना वारियर्स को सलामी कार्यक्रम में परिमंडल ४ पुलिस उपायुक्त श्री शेवाले, एसीपी श्री टेले, ट्रैफिक विभाग के श्रीकांत धरणे, सभी वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक और साथ में पुज्य झुलेलाल मन्दिर के भाउलीलाराम जी, अमृतवेला ट्रस्ट के रिंकु भाई, थाहरिया सिंग दरबार से सोनु विशनानी, राधास्वामी आश्रम तथा विभिन्न मन्दिरों और दरबारों, सामाजिक संघटनो के प्रतिनिधि, पत्रकारिता से जुड़े शहर के प्रतिनिधि उपस्थित रहे।


Labels:

Post a Comment

[facebook][blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget