विवादित और फर्जी जनसंपर्क अधिकारी युवराज भदाणे के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करने की मांग को लेकर अन्याय विरोधी संघर्ष समिती द्वारा भूख हड़ताल।

 


उल्हासनगर: उल्हासनगर महानगर पालिका के विवादित और फर्जी जनसंपर्क अधिकारी युवराज भदाणे को जालसाजी और धोखाधड़ी के लिए भारतीय दंड संहिता की धारा 464, 465, 466, 468, 471 और 472 के तहत आपराधिक मामला दर्ज करके तुरंत अयोग्य घोषित किया जाना चाहिए। इसी मांग को लेकर वरिष्ठ पत्रकार दिलीप मालवणकर व रामेश्वर गवई ने गुरुवार को उल्हासनगर महानगर पालिका मुख्यालय के सामने प्रदर्शन किया और 6 जनवरी पत्रकार दिन के अवसर पर सांकेतिक भूख हड़ताल की है।

अन्याय विरोधी संघर्ष समिती और अन्य पत्रकार संगठन और सामाजिक संगठनों ने सांकेतिक उपवास का सक्रिय रूप से समर्थन किया है और मालवणकर और गवई यह दो पत्रकार कोविड प्रतिबंध को लागू करने के लिए सभी का प्रतिनिधित्व करेंगे।

 इस बीच, अन्याय विरोधी संघर्ष समिती द्वारा चेतावनी दी गई है कि अगर इस सांकेतिक भूख हड़ताल के बाद भी प्रशासन ने अपेक्षित कार्रवाई नहीं की तो आमरण भूख हड़ताल की जाएगी ऐसी चेतावनी समिती के अध्यक्ष एवं वरिष्ठ पत्रकार दिलीप मालवणकर ने पालिका प्रशासन को दी है।





Labels:

Post a Comment

[facebook][blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget