हफ्ते की मांग को लेकर उल्हासनगर में गुंडों ने भाजपा के वरिष्ठ नेता के कार्यालय में की तोड़फोड़।



 उल्हासनगर - जगदीश लबाना नाम के गुंडे ने गत शनिवार की रात उल्हासनगर महानगर पालिका के पूर्व नगरसेवक एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रकाश माखिजा के कार्यालय में तोड़फोड़ की.  पुलिस ने गैंगस्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार उल्हासनगर के सोनार गली में है एक ऐसी घटना हुई है जहां एक गैंगस्टर ने हफ्ते की मांग को लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रकाश माखिजा के कार्यालय में तोड़फोड़ की और इस घटना ने कानून व्यवस्था को बिगाड़ दिया है. ऐसे में नागरिकों की सुरक्षा खतरे में है।

जगदीश लबाना ने गत शनिवार की रात उल्हासनगर महानगर पालिका के  भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रकाश माखिजा के कार्यालय में तोड़फोड़ की। भाजपा नेता  माखिजा का ऑफिस सोनार गली कैंप २ में है। गैंगस्टर जग्गू सरदार उर्फ ​​जगदीश लबाना शनिवार रात दफ्तर में घुसा।  उसने कार्यालय के कांच के दरवाजे को तोड़ दिया, कार्यालय के बाहर खड़ी कारों को खटखटाया।  उसके बाद वह ऑफिस आया और बोला "प्रकाश माखिजा कहाँ है? उससे मुझे ५००० रुपये प्रति माह देने के लिए कहो!  धमकाया। इस बार उसने ऑफिस के कर्मचारी धीरज चंचलानी की जमकर पिटाई कर दी। बताया जाता है कि एक महिला कर्मचारी के साथ भी छेड़खानी की गई। भाजपा नेता प्रकाश माखिजा की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक उल्हासनगर पुलिस ने जगदीश लबाना के खिलाफ घुसपैठ, मारपीट, रंगदारी और अभद्रता का मामला दर्ज किया है।

 जगदीश लबाना इलाके का कुख्यात गुंडा है और उस पर पहले भी कई अपराधिक मामले दर्ज है। भाजपा नगरसेविका के पती एवं भाजपा नेता प्रकाश माखिजा ने जगदीश लबाना के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग पुलिस प्रशासन से की है।




Labels:

Post a Comment

[facebook][blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget