मनसे विभाग अध्यक्ष ने की उल्हासनगर के एसडीओ के सरकारी गाड़ी की तोड़फोड़ ।

 




उल्हासनगर - (शंकर हरिसिंघानी)

                              उल्हासनगर के मनसे विभाग अध्यक्ष योगिराज देशमुख द्वारा उल्हासनगर के एसडीओ उप विभागीय कार्यालय में शहर के कुछ खाली पड़े भूखण्ड जिनपर जिलाधिकारी तहसीलदार मनपा व एसडीओ के बोर्ड लगे है उन भूखण्ड पर कुछ लोगों द्वारा अवैध निर्माण कार्य किए जाने की शिकायत बारंबार की गई लेकिन उन शिकायतों पर उल्हासनगर उपविभगिय अधिकारी (एसडीओ) कार्यालय द्वारा किसी भी तरह की कार्यवाही नहीं की गई। उल्टा उन्ही पर मामले दर्ज हुए इस बारे में जवाब पुछने योगिराज देशमुख आज अपविभगिय कार्यालय (एसडीओ) गए तो उन्हें मिलने नहीं दिया गया। उस बात पर व्यथित और क्रोधित होकर उल्हासनगर के मनसे विभाग अध्यक्ष योगिराज देशमुख ने उपविभागिय अधिकारी (एसडीओ) की सरकारी गाड़ी को पत्थर मारकर, कांच की तोड़फोड़ की।

इस घटना के चलते शहर में खलबली मच गई है और यह शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। शायद पहली बार ऐसा हुआ है किसी सरकारी अधिकारी की गाड़ी किसी व्यक्ति द्वारा तोड़फोड़ की है। अब देखना है पुलिस प्रशासन मनसे विभाग प्रमुख योगिराज देशमुख पर क्या कार्रवाई करते करते यह तो आनेवाला समय ही बताएगा।इस मामले में मनसे के वरिष्ठ पदाधिकारी की क्या भूमिका होगी यह तो अभी स्पष्ट नहीं हुआ है।

         इस बारे में सेंट्रल पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सुधाकर सुराडकर से पूछताछ करने पर उन्होंने बताया कि हमने आरोपी को हिरासत में लिया है और आगे की कार्रवाई जारी है।





















Post a Comment

[facebook][blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget