उल्हासनगर में फिर एक बार हुआ मनपा आयुक्त का तबादला।



उल्हासनगर (आनंद कुमार शर्मा)

महाराष्ट्र सरकार सामान्य प्रशासन विभाग के अपर मुख्य सचिव सीताराम कुंटे द्वारा अचानक मंगलवार २३ जून २०२०, को आदेश आया जिसमे उल्हासनगर शहर आयुक्त समीर उन्हाळे को तुरंत बदली का ऑर्डर देते हुए गोंदिया जिल्हा परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, डॉ. मंताडा राजा दयानिधि को उल्हासनगर आयुक्त के पद पर नियुक्त किया गया हैं।

उल्हासनगर शहर में अनलॉक १.० लागू होने के बाद से प्रशासन द्वारा दिये गए दिशानिर्देशों का पालन न होने के कारण और उसके साथ ही विभिन्न राजनीतिक दलों के दबाव में दुकानदारों और व्यापारियों को ज्यादा छूट देने के मुख्य कारण से शहर में कोरोना का प्रकोप बढ़ा है।
सबसे महत्त्वपूर्ण कि शहर में कोरोना के ग्राफ को काबू पाने के जगह निजी अस्पताल को सयोग देने के मामले ने आयुक्त समीर उन्हाळे को विवादों के घेरे में रखा था। इसलिए शहर में चर्चा का विषय की क्या सत्य साई प्लैटिनम हॉस्पिटल के बढ़ते विवादों के तहत आयुक्त समीर उन्हाळे का तबादला हुआ है या कोई और कारण है।

इसके साथ हि एक और चर्चा का विषय उल्हासनगर शहरवासियों में है कि जब पूर्व आयुक्त सुधाकर देशमुख, उल्हासनगर में थे तब ज्यादातर परिस्थितियां उनके काबू में थी और वो खुद दिनरात शहर में चल रहे घटनाक्रमों पर नजर रखते थे और जरूरत पड़ने पर जायजा भी लेते थे।
इसलिय उल्हासनगर की जनता को पूर्व आयुक्त सुधाकर देशमुख याद आये, जिनके रहते शहर में कोरोना काबू में था और प्रशासन मुस्तेद।






Labels:

Post a Comment

[facebook][blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget