उल्हासनगर महानगरपालिका आयुक्त की हुई बदली।



उल्हासनगर (आनंद कुमार शर्मा)

महाराष्ट्र के राज्यपाल, महाराष्ट्र सरकार द्वारा अचानक मंगलवार १९ मई २०२०, शाम को आदेश आया जिसमे उल्हासनगर शहर आयुक्त सुधाकर देशमुख को तुरंत बदली का ऑर्डर देते हुए ठाणे महानगरपालिका अतरिक्त आयुक्त श्री समीर उन्हाळे को उल्हासनगर आयुक्त के पद पर नियुक्त किया गया हैं।

उल्हासनगर शहर में कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए और शहरवासियों के मन में मनपा प्रशासन का भय निकलने के बाद हालात गंभीर परिस्थितियों में आते देख यह आदेश दिया गया है।

उल्हासनगर शहर में पिछले १० दिनों में कोरोना संक्रमण के मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हुआ है, इन १० दिनों में नए १२० से ज्यादा कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से उल्हासनगर शहर ने अंबरनाथ और बदलापुर के आंकड़े को पछाड़ दिया है औऱ कल्याण के कोरोना पॉजिटिव मरीजों के आकड़ो की तरफ बढ़ते देख और शहर में लॉकडाउन के नियमो को ताक पर रख शहरवासियों की जान खतरे में दिखाई देने लगी थी, इस पर तुरंत लगाम लगाना जरूरी है।
बताया गया है कि नए  नियुक्त हुए आयुक्त श्री समीर उन्हाळे चीफ ऑफीसर ग्रेड लेवल ए, पूरे महाराष्ट्र में पहले नंबर पर मुख्य अधिकारी परीक्षा में पास हुए थे तथा
समीर उन्हाळे साहब पहले भी उल्हासनगर महानगरपालिका में आयुक्त रह चुके हैं और उनकी छवि एकदम सुलझे हुए व्यक्तित्व की है अब आने वाले दिनों में क्या नए कदम नव नियुक्त आयुक्त साहब उठाने वाले है वो तो समय ही बताएगा।



Labels:

Post a Comment

[facebook][blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget