आज से बढ़ सकता है, उल्हासनगर में कोरोना संक्रमित लोगों का डेटा।

उल्हासनगर (अनंद कुमार शर्मा)
 मंगलवार 7 अप्रैल से उल्हासनगर में  कैंप क्रमांक एक से लेकर कैंप क्रमांक 5 तक शुरू किए गए फीवर सेंटर से सामने आएंगे उल्हासनगर में कोरोना वायरस या उसके लक्षणों से बाधित लोग।
गौरतलब हो कि उल्हासनगर में प्रशासन द्वारा महानगरपालिका क्षेत्र में कोविड-19 संक्रमण के रोकथाम के मद्देनजर, एहतियातन जांच शिविर फीवर सेंटर शुरू किया गया है। इन सेंटर के माध्यम से कोरोना लक्षणों से बाधित मरीजों की पहचान कर, उनका आवश्यकता अनुसार आइसोलेशन या क्वॉरेंटाइन कर इस प्रकोप से अन्य लोगों को बचाना है।

सेंट्रल हॉस्पिटल के अलावा उल्हासनगर नागरिक आरोग्य केंद्रों को फीवर क्लीनिक के नाम से रोज सुबह 9:00 बजे से दोपहर 1:00 बजे तक जांच के लिए चालू रखा जायेगा।
उल्हासनगर कैंप क्रमांक 1, नागरिक आरोग्य केंद्र, साधुबेला स्कूल के पास।

उल्हासनगर कैंप क्रमांक 2, नागरिक आरोग्य केंद्र, नेहरू चौक के बाजु में ।

उल्हासनगर कैंप क्रमांक 3, नागरिक आरोग्य केंद्र, माता मंदिर के बाजू में, महानगरपालिका मुख्यालय के पिछे ।
उल्हासनगर कैंप क्रमांक 4 और 5 के लिए नागरिक आरोग्य केंद्र, वी.टी.सी. ग्राउंड के बाजू में शुरू किया गया है।
उल्हासनगर में भी अभी तक कोई मरीज सामने नही आया है, लेकिन फीवर सेंटर से कोरोनावायरस से बाधित लोग सामने आने से शहर में भी इस महामारी का प्रकोप बढ़ने के आसार हो सकते है।

महानगरपालिका आयुक्त, पुलिस विभाग तथा मेडिकल टीमों ने एहतियातन तौर शहर के अलग-अलग व्यवसायिक प्रतिष्ठान, उनकी एसोसिएशन के साथ बैठक का आयोजन किया गया है जिसमें प्रशासन द्वारा आने वाले दिनों में किस तरह से लॉकडाउन का सख्ती से पालन हो उस पर विचार-विमर्श किया जाएगा साथ ही जीवन आवश्यक सामानों की आवक सही तरह से चालू रहे और सोशल डिस्टेंसिंग के साथ जरूरी नियमों का, दिशानिर्देशों का, पालन सख्ती से होता रहे इसका बहुत ज्यादा ख्याल रखा जायेगा।

Post a Comment

[facebook][blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget