शहर की ताजातरीन खबरों के लिए क्लिक करें....

उल्हासनगर (अनंद कुमार शर्मा)

शहर के यूथ आइकॉन ओमी कालानी के जन्मदिन पर बधाई

उल्हासनगर शहर के यूथ आइकॉन और टीओके अध्यक्ष ओमी कालानी के जन्मदिन की उनके चाहनेवालों और शहरवासियों ने दी अनोखे अंदाज में शहर के जरूरतमंद और गरीबों को कच्चा राशन और पका हुआ खाना खिला कर दी बधाइयाँ।
ओमी कालानी के अपील पर उनका जन्मदिन पर आज उनके समर्थक और करीबी मित्रो ने सेक्शन 19, 20, खेती एरिया, 24 सेक्शन नवीन रेसिडेंस के पीछे, गणेश नगर के सैकड़ो परिवारों को कम्मू शर्मा, राहुल पवार, राजू विशनदासानी, राजा यादव तथा सद्दाम ने अनाज वितरित कर ओमी कालानी का जन्मदिवस मनाया।


पुलिस फ्लैगमार्च में लोगों ने किया अभिवादन

उल्हासनगर 4 मेन बाजार में पुलिस द्वारा निकाले गए फ्लैगमार्च पर स्थानीय संस्था और लोगों ने पुलिस पर फूल बरसाए साथ ही तालियों से किया कोरोनावायरस से लड़ने वाले योद्धाओं का अभिवादन। उल्हासनगर के सहायक पोलिस आयुक्त श्री टाले और विठलवाडी पोलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक श्री भामे अपनी टीम के साथ किया फ्लैगमार्च में लोगों ने शहर में अभूतपूर्व नजारा पेश
करते हुए सामाजिक दूरी (सोशल डिस्टनसिंग), फेस मास्क लगाकर पूरे देशवासियों को लॉकडाउन के दिशानिर्देशों का पालन करने का संदेश दिया।


महाराष्ट्र में लॉकडाउन अब 30 अप्रैल तक

महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कोरोना वायरस से राज्य के लोगों को बचाने के प्रयास के मद्देनज़र लॉकडाउन की तारीख 14 अप्रैल से बढ़ा कर 30 अप्रैल तक करने की घोषणा कर दी है। मुख्यमंत्री ने स्पष्ट कर दिया की हालात को देखते हुए ये कदम उठाया गया है और साथ ही 30 अप्रैल के बाद पाबंदी हटाने पर उस समय उस समय की स्थितियों को देखकर फैसला लिया जाएगा।

शिवनेरी हॉस्पिटल किया गया सील, उल्हासनगर में कोरोना का ख़ौफ़ बढ़ा

उल्हासनगर कैंप क्रमांक 4 स्थित शिवनेरी हॉस्पिटल को आज पुलिस और प्रशासन द्वारा पूरी तरह सील कर दिया गया। बताया जा रहा है कि गत 3 और 4 अप्रैल को यहां एक मरीज भर्ती हुआ था जिसे पहले सेंट्रल हॉस्पिटल और फिर मुंबई रेफर किया गया उसे कोरोनावायरस संक्रमण होने की पुष्टि हुई है। एहतियातन तौर पर हॉस्पिटल को क्वारंटाइन में तब्दील कर दिया गया साथ ही सारे डॉक्टरों नर्सों वार्ड बॉय ऑफिस स्टाफ जो भी मरीज के संपर्क में आये है उनकी जांच के आदेश दिए गए है।
 प्रशासन ने अस्पताल से जानकारी मांगी गई है कि मरीज़ के संपर्क में आये डॉक्टर और कर्मचारियों की सूची दी जाए ताकि उमनपा आरोग्य विभाग द्वारा जांच करके हाई रिस्क - लो रिस्क विभाग करके स्वाब के नमुने सेंट्रल अस्पताल में जांच करके डॉक्टर और कर्मचारियों का अलगिकरण किया जाये।


आज की हेल्थ टिप

कोरोना महामारी के बचाव हेतु पूरे शहर पूरे देश में लॉकडाउन में ज्यादातर लोग घर पर हैं, उन सबके स्वास्थ के लिए आज की हेल्थ टिप है कि वो एक जगह पर ज्यादा देर न बैठे, हो सकें तो हर 30 मिनट में घर का 1 चक्कर लगा ले।

Labels:

Post a Comment

[facebook][blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget