शिवजयंती के उपलक्ष्य में मनसे द्वारा आयोजित की गई रैली को रद्द कर करोना जैसी घातक बीमारी से बचने के लिए दो हजार लोगों को मुफ्त में मास्क बांटे














उल्हासनगर - शिवजयंती के उपलक्ष्य में मनसे द्वारा आयोजित की गई रैली को पुलिस प्रशासन की तरफ से सूचना मिलने पर रद्द कर दिया और करोना जैसी घातक बीमारी को ध्यान में रखते हुए करीबन दो हजार लोगों को मुफ्त में मास्क बांटकर इस बीमारी से मुकाबला करने का नया संदेश मनसे ने दिया है।
करोना नामक व्हायरस ने महाराष्ट्र में कदम रखा है इसलिए इस वायरस पर प्रतिबंध लगाने और इससे बचने के लिए सभी का प्रयास जारी है। वही पुलिस प्रशासन और महापालिका प्रशासन द्वारा अपील करने से महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की ओर से श्रीमंत छत्रपती शिवाजी महाराज के जयंती पर हर साल की तरह निकाली गई रॅली को रद्द कर शिवजन्मोत्सव के उपलक्ष्य में करोना वायरस का प्रसार किस प्रकार रोका जा सकता है इस बारे में जनजागृती करते हुए उल्हासनगर शहर के नागरिकों के स्वास्थ को ध्यान में रखते हुए महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना लालगड शाखा उल्हासनगर की ओर से मुफ्त में मास्क लालचक्की चौक, उल्हासनगर -४ पर वितरित किए गए।
इस दिन करीबन 2000 मास्क नागरिकों को बांटे जाने की जानकारी मनसे नेता प्रदीप गोडसे ने दी। साथ ही मनसे पार्टी का राजमुद्रा युक्त भगवा झंडा भी वितरित किया गया।
वहीं दूसरी तरफ आज उल्हासनगर के उद्योगपती व यूटीए अध्यक्ष सुमीत चक्रवर्ती, समाजसेवक उद्योगपती प्रभु लहाने और मयूर लहाने ने आज कोरोना वायरस को देखते 24 घंटे जनता की सेवा के लिए सदैव तत्पर्य रहने वाले ठाणे जिले के उल्हासनगर पुलिस स्टेशन में "मास्क" वितरित किया। इस समय पर वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक राजेन्द्र कदम, पुलिस निरीक्षक (अपराध) श्री गोरे, महिला सहायक पुलिस निरीक्षक श्रीमती खरे मैडम सहित सभी पुलिस अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित थे।

Post a Comment

[facebook][blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget