आज उल्हासनगर शहर के आमदार कार्यालय में,उल्हासनगर व्यापारी एसोसिएशन,हेल्पिंग हैंड्स फाउंडेशन और झूलेलाल पंचायत के व्यापारियों द्वारा सुबह ११ बजे राष्ट्र-गान का सफल आयोजन हुआ।


उल्हासनगर:

देश की आजादी का अमृतमहोत्सवी उत्सव १७ अगस्त को संपन्न हुआ और  इस मौके पर सुबह ११ बजे एक मिनट के लिए स्तब्ध रह गया। नागरिक जहां भी थे, वहां एक मिनट के लिए रुक गए और सामूहिक रूप से राष्ट्रगीत के गायन में भाग लिए।

इस समूह राष्ट्रगान के लिए निजी, सरकारी के साथ-साथ सभी प्रकार के स्कूलों, कॉलेजों, शैक्षणिक संस्थानों, विश्वविद्यालय के छात्रों और शिक्षकों की भागीदारी अनिवार्य हुई। 

व्यापारी संघटनो, ट्रेड यूनियनों, सामाजिक संगठनों, पत्रकारों और शहर के हर नागरिक के सुबह ११ बजे शुरू होने और ११.०१ बजेतक चलने वाले १ मिनट के लिये जहां हो वहीं रुककर समुह राष्ट्रगान किया।

आज उल्हासनगर शहर के लाडले आमदार श्री कुमार आयलानी जी के कार्यालय में सुबह ११ बजे राष्ट्र-गान का सफल आयोजन हुआ। 




1 मिनट राष्ट्र और महाराष्ट्र के नाम।

भारतीय स्वतंत्रता के ७५ वर्ष पूर्ण होने के पार्श्वभूमि पर आज़ादी के अमृत महोउत्सव कार्यक्रम के तहत तथा महाराष्ट्र सरकार द्वारा नागरिकों से की गई अपील के चलते आज १७ अगस्त सुबह ठीक १ बजे हेल्पिंग हैंड फाउंडेशन तथा झूलेलाल पंचायत के व्यापारियों द्वारा राष्ट्रीय गीत जन गण मन. गाया गया।



भारतीय स्वतंत्रता के 75 वर्ष पूर्ण होने के पार्श्वभूमि पर आज़ादी के अमृत महोउत्सव कार्यक्रम के तहत आज १७ अगस्त सुबह ठीक ११ बजे उल्हासनगर व्यापारी एसोसिएशन के कार्यालय में राष्ट्रीय गान  जन गण मन. कई गणमान्यों की उपस्थिति में बड़े  ही उल्हास से एक सुर में गाया।इस पावन अवसर पर उल्हासनगर व्यापारी एसोसिएशन अध्यक्ष जगदीश तेजवानी , जीवदया संस्थान रमेश दायरमानी , सिंधु राजपाल , परमानंद गेरेजा , राजन चंद्रवंशी ,  सी ऐ नवीन कुकरेजा , संजय चावला ,महेश गंगवानी , विनीत कालरा , मनीष माखीजा ,जेठो कुकरेजा , श्याम बक्तयानी  सहित कई गणमान्य नागरिकों ने उत्साह से राष्ट्रीय गीत गाया।








Post a Comment

[facebook][blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget