सामाजिक संस्थाओं द्वारा उल्हासनगर में पहली बार हुआ कोविड वैक्सीनेशन कैम्प को आम जनता का समर्थन ।




उल्हासनगर महानगर पालिका अंतर्गत पहली बार सामाजिक संस्थाओं द्वारा कोविड वैक्सीनेशन कैम्प को आम जनता का भरपूर समर्थन मिला।

उल्हासनगर कैम्प क्रमांक १ के सेंचुरी विश्राम भवन ओर झूलेलाल मंदिर में शनिवार २३ ऑक्टोबर को सामाजिक संस्थाओं द्वारा उल्हासनगर महानगर पालिका के सहयोग से आयोजित किया गया मुफ्त टीकाकरण शिविर में आम जनता ने अपना समर्थन देते हुए संस्थाओं के प्रयासों की सराहना की। 

पिछले कुछ समय से विभिन्न स्थानों पर महानगर पालिका द्वारा विभिन्न पैनल मे नगरसेवकों के सहयोग से टीकाकरण शिविर किया जा रहा है। 

इसी श्रृंखला में मुफ्त टीकाकरण शिविर का लाभ ज्यादा से ज्यादा आम जनता को मिले और कोरोना मुक्त शहर के उद्देश्य को जल्द से जल्द पूरा करने में एक हाथ आगे लेते हुए उल्हासनगर कैम्प क्रमांक १ बिरला गेट परिसर से एम.के. फाउंडेशन के मयुर कंडारे ओर उनकी पूरी टीम ने सेंचुरी विश्राम भवन में १८ वर्ष से अधिक कुल ३७० लोगों को कोविशील्ड का टीका लगवाया। वही दूसरी तरफ झूलेलाल मंदिर में उल्हासनगर कैम्प क्रमांक १ के मनीषा फाउंडेशन के मनीषा देशमुख और उनकी टीम ने कुल १९५ लोगों को कोविशील्ड का टीका लगवाया। 

आयोजकों द्वारा वैक्सीनशन कैम्प के हेतु जगह उपलब्ध करने के लिए झूलेलाल मंदिर के भाऊ लीलाराम तथा सेंचुरी कंपनी के मैनेजमेंट का आभार व्यक्त किया गया। 

इस टीकाकरण अभियान को समर्थन दिया बाबा रामदेव शिक्षण संस्थान के अध्यक्ष बाबू परमार, ह्यूमन वेलफेयर एसोसिएशन के सचिव तथा समाजसेवी पत्रकार आनंद कुमार शर्मा, सेंचुरी रेयान यूनियन के राजू कंडारे, पप्पू कंडारे, समाजसेवी अनिल अग्रवाल, महाराष्ट्र नव निर्माण सेना उल्हासनगर कैम्प १ के अध्यक्ष कैलाश वाघ तथा नगरसेवक हरेश गज्ञासी ।


Labels:

Post a Comment

[facebook][blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget