अपराध विभाग की बड़ी कामयाबी अंबरनाथ में हुई महिला के हत्या की गुत्थी सुलझाई।

 




उल्हासनगर - गत दिनों एक महिला की हत्या की गई थी इस हत्या के मुख्य अपराधी को गिरफ्तार करने में अपराध विभाग को कामयाबी हासिल होने की जानकारी अपराध विभाग के पुलिस निरीक्षक महेश तरडे ने दी।

अपराध विभाग के पुलिस निरीक्षक महेश तरडे द्वारा जारी किए गए प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार गत २२ अगस्त २०२१ के दिन शाम ०५.३० बजे अंबरनाथ पूर्व में शिवाजीनगर पुलिस स्टेशन के क्षेत्र के की निवासित महिला भागुबाई चिकनकर के घर में अनजान महिला का अधूरा जला हुआ और सड़ी हुई लाश मिली थी। इस बारे में शिवाजीनगर पुलिस स्टेशन में दुर्घटना से मौत की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। इस मामले गहरी छानबीन शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन द्वारा जारी था।

इस मामले की संयुक्त रूप  से अपराध विभाग–४, उल्हासनगर द्वारा करते समय मृत सुशिला साहेबराव निकालजे उर्फ काजल (उम्र २५ रा. उल्हासनगर ५ में रहनेवाली) का गला दबा कर और उसका चेहरा जलाकर किसी अनजान व्यक्ती ने हत्या करने का मामला सामने आया था।  उस महिला के साथ रहने वाला सुरज नाम का व्यक्ती उसकी हत्या कर भाग गया था ऐसी जानकारी अपराध विभाग की पुलिस को ३ सितंबर २०२१ को मिली थी। वह बदलापुर पूर्व स्थित कामगार नाका पर आने वाला है ऐसी गुप्त जानकारी अपराध विभाग को मिलते उन्होंने जाल बिछाया और सुरज आनंद खरात उम्र २६ साल को गहरी पूछताछ की, पोलिस को कोई भी सुराग नहीं होने पर भी बड़ी होशियारी से जांच कर सूरज से सच उगलवाया। सुरज खरात ने पुलिस को बताया कि सुशिला साहेबराव निकालजे ऊर्फ काजल उसकी पत्नी थी शक होने के कारण उनका आपस में हमेशा झगड़ा हुआ करता था। इसी के चलते आखिरकार सूरज ने  गुस्से में आकर लेस से काजल का गला दबा कर उसकी हत्या कर दी। और उसके घर में उसकी लाश रख कर घर को बाहर से ताला लगा कर वह रफू चक्कर हो गया। ऐसी जानकारी सूरज ने पुलिस को पूछताछ के दौरान दी। घर में से अलग सी बदबू आने से घर मालिक ने पुलिस की मदद से घर का दरवाजा खोला तो सामने देखा कि काजल की सडी हुई और आधी जली हुई लाश मिली। उसका गला दबा ने से हत्या हुई है ऐसा डॉक्टर ने बताया। इस बारे में शिवाजीनगर पुलिस स्टेशन में अपराध रजिस्टर नंबर २६३ /२०२१ भारतीय दंड संहिता की धारा ३०२, २०१ के तहत मामला दर्ज किया गया। इस बारे में अगली जांच शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक अंकुश म्हस्के कर रहे है।

इस हत्या जांच अपराध विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में उल्हासनगर अपराध विभाग यूनिट ४ के वरिष्ठ पोलीस निरीक्षक महेश तरडे, पो. नि. मनोहर पाटील, सपोनि. संपत फडोल, पोउपनि किशोर महाशब्दे, सपोउपनि, सुरेंद्र पवार, सपोउनि शाम रसाल, सपोउनि संजय माली, पो.ह. महेश पाटील, पो.ह. विकास कर्णे, पो.ह विश्वास माने ने परिश्रम लिया।




Labels:

Post a Comment

[facebook][blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget