पुलिस विभाग हुई सतर्क, अपराध और भ्रष्टाचार विरोधी दल की मुस्तैदी से २४ घंटों में संदीप गायकवाड़ पर हमला करने वाले २ आरोपी गिरफ्तार।

 


उल्हासनगर: आनंद कुमार शर्मा

उल्हासनगर के श्रीराम चौक परिसर में बुधवार रात संदीप गायकवाड़ पर हुए जानलेवा हमले में मौके से फरार हुए २ आरोपी को ठाणे अपराध शाखा और भ्रष्टाचार विरोधी दल की टीम ने २४ घंटों में नासिक से गिरफ्तार किया। 

गिरफ्तार किए गए दोनों २३ वर्षीय शहाड फाटक, शिवजी रोड रहवासी हितेश गुलबीर ठाकुर और कैलाश नगर, चोपड़ा कोर्ट रहवासी सागर किरण शिंदे नामक आरोपियों को गुप्त जानकारी और तकनीकी जांच माध्यम से नासिक से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल हुई।

शुरुवाती जांच और पूछ-ताछ में आरोपियों ने पुरानी रंजिश के चलते हमला करने की बात कबूली है।

संदीप गायकवाड़ ने आरोपी हितेश ठाकुर को मारने की सुपारी देने के शक से आरोपी ने अपने साथी के साथ मिलके बुधवार रात संदीप के सर् पर लोखंड के रॉड से हमला कर और देशी पिस्तौल से ३ राउंड गोलीबारी करके संदीप को जान से मारने की कोशिश की थी। 

हमले के समय ही पुलिस पेट्रोलिंग टीम के आने से मौके पर आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की लेकिन दोनों आरोपी अपनी कार हुंडई वर्ना क्रमांक MH-02-CW-7300 को छोड़ कर रेलवे लाइन क्रॉस करके भागने में कामयाब हो गए थे। हमले में घायल हुए मटका किंग, भवन निर्माता-बिल्डर, टी ओ के नेता, सचदेव नगर रहवासी संदीप गायकवाड़ को तुरंत श्रद्धा हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया जहाँ समाचार लिखने के समय तक उनकी सेहत स्थिर बताई जा रही है।

Labels:

Post a Comment

[facebook][blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget