उल्हासनगर की राजनीति में कोरोना ने मचाई हलचल।


 आनंद कुमार शर्मा

वैश्विक कोरोना महामारी का प्रकोप शहर में अपना पैर फैला चुका है, रोजाना बढ़ते कोरोना संक्रमित मरीज और समय पर सही तरीके से इलाज और कोविड हॉस्पिटल में बिना सिफारिशों के जल्दी नही मिल रही जगह से शहरवासियों में चिंता औऱ दुःख का माहौल बनता जा रहा है।

विभिन्न समाजसेवियों ने प्रशासन से व्यवस्थित ढंग से लोगों तक कोविड अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी तुरंत उपलब्ध होनी चाइये इसके लिए महानगरपालिका की वेबसाइट तकनीकी रूप से रोजाना दिन में लाइव अपडेट करने की मांग करते आये है।
इसके साथ ही कोविड सस्पेक्टेड मरीज जिनको तुरंत उपचार की जरूरत है उनके लिए रेड क्रॉस के अलावा दूसरा वैकल्पिक सेंटर तथा सेंट्रल हॉस्पिटल में वेंटिलेटर और उसके लिए प्रशिक्षित कर्मचारियों को बढ़ाने की भी मांग कर रहे है।

दूसरी तरफ उल्हासनगर शहर के राजनीतिक गैलरियों में कोरोना ने काफ़ी हड़कंप मचा रखा है। शहर के पूर्व जनता पार्टी बाद में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ट पूर्व आमदार सितलदास हरचंदनी कोरोना संक्रमित है। शहर के वर्तमान आमदार कुमार अयलानी और उनके परिवार  कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आयी है। शहर के उपमहापौर भगवान भालेराव पहले से अपना इलाज करा रहे है तथा उन्होंने हॉस्पिटल से शहर के लोगों को सावधानी बरतने और अपने घरों में रहने का संदेश भी सोशल मीडिया पर दिया है।

न्यू आज़ादी टाइम्स की तरफ से शहरवासियों को अपिल की जाती है कि इस लॉकडाउन में प्रशासन द्वारा दिये गए नियमों का पालन करें, सबकों मिलकर जल्द से जल्द अपने शहर को कोरोना मुक्त शहर बनाना है। अपने और अपने परिवार के स्वास्थ्य के लिए इस कोरोना मुक्त मुहिम में भाग ले अपने आपको जागरूक रखे, बिना काम घर से बाहर ना निकले क्योंकि अब सरकार और प्रशासन सख्त है।

घर पर रहें - सुरक्षित रहें।
Labels:

Post a Comment

[facebook][blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget