अरिहंत फाउंडेशन और एसडीटी कालानी कॉलेज की तरफ से एक पहल।



               

उल्हासनगर (अनंद कुमार शर्मा)

वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण से लोगों को बचाने के लिए पूरे देश और राज्य में लॉकडाउन घोषित होने के बाद प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के आव्हान पर कई सामाजिक संस्थाएं आगे आकर गरीबों और जरूरतमंदों को, दिन रात ड्यूटी पर तैनात पुलिस और प्रशासन अधिकारियों को अपनी अपनी सेवाएं प्रदान कर रहे हैं उसी के अंतर्गत उल्हासनगर शहर की अरिहंत फाउंडेशन नामक संस्था ने एस.डी.टी कॉलेज के साथ मिलकर एक नई पहल सुरु की।
अरिहंत फाउंडेशन के सदस्य और लीगल एडवाइजर राज चौरसिया ने बताया कि, अरिहंत फाउंडेशन एक बहुउद्देश्यीय संस्था है जो पिछले ६ वर्षो से सामाजिक, धार्मिक, शैक्षणिक, क्रीड़ा और आदि कार्य निस्वार्थ भाव से करते आ रही। आज इस लॉकडाउन में हमारी पूरी पुलिस प्रशासन कोरोना इस बीमारी को खत्म करने के लिए दिन रात प्रयास कर रही है इसी को ध्यान में रखते हुए उनकी सुरक्षा हेतु संस्था और कालानी कॉलेज की तरफ से हैंड सेनिटाइजर बांटा गया।
उल्हासनगर पुलिस स्टेशन वरिष्ठ पुलिस निरिक्षक कदम साहेब, शहर ट्रैफिक डिपार्टमेंट के इंचार्ज श्री धरने साहेब, जोन ४ डीसीपी कार्यालय के डीसीपी शेवाले साहेब और सभी ड्यूटी पर तैनात अधिकारियों के लिए ३०० से अधिक १०० मिली कि हैंड सैनिटाइजर बोतल दिया गया।

अरिहंत फाउंडेशन के अध्यक्ष राजू माने, सचिव राजेश सिंह, सक्रिय सदस्य रमेश केदार , त्रिभुवन सिंह,  गंगाधर नलवार, राकेश मिश्रा, रामविलास सिंह,  डॉक्टर कुकरेजा और योगेंद्र उपस्थित थे।

इसके आगे जंगली पशु पक्षियों, जैसे कौआ , चिड़िया लॉकडाउन में भूख और प्यास से जो इस भीषण गर्मी का शिकार हो रहे है उनके लिए सक्रिय काम करना सुरु कर दिया है।
Labels:

Post a Comment

[facebook][blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget