श्री परमहंस बावलिया पंडित जी कि 107वी पुण्यतिथि पर हुआ पंचम वर्षिक महोत्सव

उल्हासनगर (आनंद कुमार शर्मा),
श्री परमहंस बावलिया पंडित जी महाराज कि १०७ वी पुण्यतिथि के उपलक्ष्य में उल्हासनगर के शहद मुरबाड रोड स्थित विश्राम भवन में श्री परमहंस बावलिया पंडित मंडल द्वारा पंचम वार्षिक महोत्सव आयोजित किया गया।
 हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी पंड़ित जी की पुण्यतिथि 4 जानकारी 2020 को शाम 4 बजे से मनाई गई, जहाँ स्तानीय कलाकारों द्वारा भजनों के कार्यक्रम से सुरुवात हुई। शाम 6:30 बजे से बाबा की लीला और उनके अनेक चमत्कार प्रस्तुत किये गए। बाबा की भव्य झांकी और माता वैष्णो देवी के रूप मे मुम्बई के टि. वी. सिरिअल एवं राजस्थानी फिल्मी कलाकार प्रिया, बन्टी ठाकुर एंड पार्टी की तरफ से किया गया। सज्जन कुमार जांगिड़ ने बाबा की भुमिका बोहोत की शानदार तरीके से निभाई, उनकी प्रस्तुति को वहाँ  उपस्थित लोगों ने खूब सराहना की साथ ही माता दुर्गा की भुमिका चंचल पारीक ने अच्छे से निभाई। पुरा कार्यक्रम झांकी और लीला का निर्देशन त्रिलोक शिरसलेवाला द्वारा की गई।
बाबा के चर्मकारों मे लोगों को बताया गया कि किस तरह बिरल समुह के संस्थापक जुगल किशोर बिरला जी को बाबा ने वरदान देते हुए आगे बढ़ने का करणी मन्त्र दिया था, जिसे आज भी बिरला परिवार उस मंत्र का ध्यान करते है। बिरला समूहों की सारी कंपनी में बाबा की मूर्ति स्थापित होती है।
 साथ ही चिड़ावा राजस्थान के पसारी परिवार भी बाबा के अनुकृपा से आगे बढ़े, वही हिमतरामका परिवार और अनेक परिवार को भी बाबा के वरदान और आशीर्वाद से बोहोत सफलता हासिल हुई।
इस पंचम वार्षिक महोत्सव को सफल बनाने मे प्रेम पुरोहित, गिरधारीलाल जांगिड़, रतनलाल जांगिड़, दयाशंकर पुजारी, विनोद शर्मा तथा मंडल के तमाम कार्यकर्ताओं ने अथक प्रयास किया। सजावट का जिम्मा उल्हासनगर के माँ वैष्णो देवी मंडल के द्वारा किया गया। पूरे वातावरण में बावलिया पंडित जी के ड़ ड़ ड़ ड़ ड़ ड़ ड़ ड़ का मंत्र गूँजता रहा। अंत मे बाबा की आरती और महाप्रसाद का लाभ कल्याण उल्हासनगर और क्षेत्र के लगभग 2000 लोगों ने आनंद उठाया।

Post a Comment

[facebook][blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget